Monday, March 8, 2010

!!................देश को बाँटना बंद करो.................!!

....आज कुछ अपने आप को देश का नेता कहने वाले गद्दार लोग जिस बेदर्दी से देश को बाँटने का काम कर रहे हैं , वह निहायत ही घटिया कार्य है !! केवल देश में सत्ता पाने के लिए जिस तरह ये लोग किसी भी कीमत को चुकाने के लिए तैयार नजर आते हैं उसे देखकर तो यही लगता है की ये नेता देशभक्त नहीं देशद्रोही हैं !! आज बाल ठाकरे कहते हैं की सचिन जैसे लोग केवल महारास्त्रमें ही पैदा होते हैं , उन्हें क्या केवल मराठी प्रतिभा ही नजर आती है ? क्या देश में और कहीं कोई प्रतिभा नहीं है ? क्या आज किसी में भी ऐसे घटिया नेताओं को मुहतोड़ जवाब देने की शक्ति नहीं है ? क्यों ऐसे लोगों को हमारी कानून व्यवस्था देशद्रोही करार देकर सजा नहीं सुनाता !! और सर्कार तो बिलकुल जैसे मौन दर्शक की भूमिका निभा रही नजर आती हैं !!
ऐसे दल जब केवल एक प्रदेश की ही राजनीती करना चाहते हैं तो इन्हें पुरे देश में अपनी पार्टी के सदस्य बनाने की क्या जरुरत है वे केवल महाराष्ट्र या अन्य प्रदेशों से अपनी राजनीती क्यों संचालित नहीं करते हैं ? क्यों देश भर के कार्यकर्ताओं को गुमराह करते हुए अपनी स्तरहीन पार्टी का सदय बनाकर गुमराह करते हैं !!
मै ऐसे कार्यकर्ताओं से भी अपील करता हूँ की वे इस तरह के घटिया एवं स्तरहीन राजनीती करने वाली पार्टी से त्यागपत्र देकर उन्हें उनकी असली औकात दिखाएँ !! और अपनी देशसेवा की भावना का परिचय देवें .........!!!!!!!

1 comment: